Questionsपॉलिटिक्स नामक पुस्तक के रचयिता कौन हैं ?
Editor@TimesofMP.com Staff asked 2 months ago

पॉलिटिक्स नामक पुस्तक के रचयिता कौन हैं, विस्तार से जानकारी हिंदी में?

4 Answers
Best Answer
Editor@TimesofMP.com Staff answered 2 months ago

पॉलिटिक्स नामक पुस्तक के रचयिता अरस्तू (Aristotle) हैं। अरस्तू ग्रीक के दार्शनिक, राजनीतिज्ञ, ज्योतिषी के साथ अर्थशास्त्री भी थे। इन्होंने लगभग 400 से अधिक ग्रंथों की रचना की थी। अरस्तु (Aristotle) को सिकंदर का गुरु माना जाता है।

Editor@TimesofMP.com Staff answered 2 months ago

Aristotle (अरस्तु)

Editor@TimesofMP.com Staff answered 2 months ago

पॉलिटिक्स पुस्तक के रचयिता महान सिकंदर के गुरु अरस्तु (Aristotle) है।

Editor@TimesofMP.com Staff answered 2 months ago

Politics Namak Pustak ke rachayita अरस्तु (Aristotle) hai.